WhatsApp - व्हाट्सएप टैपिंग एप्लिकेशन , सर्वश्रेष्ठ WhatsApp सदाप आवेदन अनुशंसाएँ | Kelas Adsense

WhatsApp – व्हाट्सएप टैपिंग एप्लिकेशन , सर्वश्रेष्ठ WhatsApp सदाप आवेदन अनुशंसाएँ

बेस्ट व्हाट्सएप स्पाई ऐप , व्हाट्सएप कैसे टैप करें , व्हाट्सएप टैपिंग एप्लिकेशन , सर्वश्रेष्ठ WhatsApp सदाप आवेदन अनुशंसाएँ

बिना पकड़े गए सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप सैप के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप अनुशंसाएं

आप लक्ष्य से सोशल मीडिया गतिविधि की निगरानी भी कर सकते हैं, आपको भ्रमित होना चाहिए कि किसे चुनना है। आप उन लक्ष्यों की सोशल मीडिया गतिविधियों पर भी नज़र रख सकते हैं जिन्हें आप छोड़ना नहीं चाहते हैं, यहाँ सूची है:

1. व्हाट्सएप के लिए मोबाइल क्लाइंट

व्हाट्सएप के लिए मोबाइल क्लाइंट डब्ल्यूए पर टैप करने के लिए यह ऐप काम करने का एक बहुत ही आसान और सरल तरीका है। आपको एक उपयोगकर्ता के रूप में लक्ष्य WA पर बारकोड को स्कैन करने की आवश्यकता है, जिस पर आप क्लिक करना चाहते हैं, फिर आप व्हाट्सएप की सभी गतिविधियों को देख सकते हैं।

यदि आप पहले से ही लक्ष्य व्हाट्सएप से जुड़े हुए हैं, तो आप व्हाट्सएप की सभी गतिविधियों, जैसे वार्तालाप, इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल, यहां तक ​​कि स्थिति और वह सब जो आप वास्तविक समय में खोज सकते हैं, तक तुरंत पहुंच सकते हैं।

आप टारगेट की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर भी नजर रख सकते हैं। इस ऐप में एक बहुत ही सरल प्रणाली भी है, इसलिए जब आप टैप करने वाले हों तो आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इस सुविधा के साथ, आपको तुरंत डिवाइस का पूरा एक्सेस मिल जाता है। वास्तव में, इस सुविधा का उपयोग करके आपको निशाने पर रहना होगा। इसके उपयोग में आसानी के कारण, यह एप्लिकेशन सभी समूहों द्वारा उपयोग के लिए बहुत उपयुक्त है।

TRENDING :  WhtsApp - WhatsApp-app voor tikken , Aanbevelingen voor de beste WhatsApp Sadap-applicaties

2. व्हाट्सएप स्निफर

जब आप व्हाट्सएप स्निफर की बात करते हैं, तो आप परिचित होंगे। ब्राउज़र इतिहास को भी एसएमएस करें। आप लक्ष्य के व्हाट्सएप अकाउंट को पहले एक्सेस किए बिना भी लक्ष्य की सोशल मीडिया गतिविधि पर नजर रख सकते हैं।

उपयोग में आसानी के कारण उपयोगकर्ता दूरस्थ रूप से वायरटैपिंग करने के लिए इस ऐप पर अत्यधिक भरोसा करते हैं। हाई स्कूल के लिए आपको व्हाट्सएप गतिविधियों के सभी पहलुओं को शामिल करते हुए वास्तविक समय की जानकारी मिलेगी।

इस ऐप का उपयोग कैसे करना बहुत आसान है, आपको बस उसी Wifi नेटवर्क से कनेक्ट होने की आवश्यकता है जो आपके संभावित लक्ष्य से जुड़ा है। आप इस ऐप को न्यूनतम 4.1 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले Android स्मार्टफोन पर उपयोग कर सकते हैं।

TRENDING :  WhtsApp - WhatsApp tapping application , Best WhatsApp Sadap Application Recommendations

3. एक प्रमुख मॉनिटर

यह इस ऐप, iKey मॉनिटर से अलग है। जहां तक इस ऐप की बात है, इसमें शानदार और प्रभावशाली विशेषताएं हैं। यदि अन्य टैप ऐप्स में आप केवल लक्ष्य खाते पर व्हाट्सएप गतिविधि देख सकते हैं, तो इस ऐप से आप स्क्रीन रिकॉर्ड भी कर सकते हैं। वाह, जटिल है ना?

यह सुविधा उन माता-पिता के लिए बहुत उपयोगी है जो अवांछित चीजों को रोकने के लिए अपने बच्चों की गतिविधियों को जानना चाहते हैं। यह एप्लिकेशन व्हाट्सएप वायरटैपिंग के लिए भी सबसे अच्छा एप्लिकेशन बन गया है, हालांकि निश्चित रूप से इस एप्लिकेशन के उपयोग का भुगतान किया जाता है।

लेकिन चिंता न करें, अगर आप अभी भी इस ऐप के लिए साइन अप करने या साइन अप करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप पहले इसे आज़मा सकते हैं क्योंकि एक डेमो मोड उपलब्ध है जिसका आप मुफ्त में आनंद ले सकते हैं।

TRENDING :  WhatsApp - WhatsApp dokunma uygulaması , En İyi WhatsApp Sadap Uygulama Önerileri

4. व्हाट्सएप का क्लोन

अगर आप व्हाट्सएप अकाउंट पर क्लिक करना चाहते हैं तो आप व्हाट्सएप एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप में दी गई सुविधाओं के साथ, आप एक ही व्हाट्सएप खाते में एक साथ दो उपकरणों पर लॉग इन कर सकते हैं।

इस फीचर से आप अपने टारगेट की व्हाट्सएप एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। यह एप्लिकेशन आपके लिए अपने जीवनसाथी या बच्चों के साथ उपयोग करने के लिए उपयुक्त है, क्योंकि इसका उपयोग करना अपेक्षाकृत आसान है। इसके अलावा, जैसा कि आप जानते हैं, इस एप्लिकेशन का भुगतान भी नहीं किया जाता है। आप इस एप्लिकेशन का उपयोग एंड्रॉइड 5.0 और इसके बाद के संस्करण ऑपरेटिंग सिस्टम वाले एंड्रॉइड मोबाइल फोन पर कर सकते हैं।

TRENDING :  WhatsApp - WhatsApp-App zum Abhören , Beste Empfehlungen für WhatsApp Sadap-Anwendungen

5. यूमोबेक्स

अगला है यूमोबिक्स, एक व्हाट्सएप टैप ऐप जिसे दूर से इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ऐप में संपूर्ण विशेषताएं हैं जो आपको अपने लक्ष्य पर व्हाट्सएप को टैप करने की अनुमति देती हैं।

इस ऐप के बारे में दिलचस्प बात यह है कि आप न केवल बातचीत की गतिविधि और आउटगोइंग कॉल देख सकते हैं, आप उस खाते से गैलरी भी खोल और देख सकते हैं, जिस पर आपने टैप किया था। गैलरी ही नहीं, आप लक्ष्य से संबंधित सोशल मीडिया भी खोल सकते हैं।

इस सुविधा के साथ, आप तुरंत डिवाइस तक पूरी पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। वास्तव में, इस सुविधा का उपयोग करने के लिए, आपको सदस्यता लेनी होगी और पहले भुगतान करना होगा, लेकिन यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, तो एक परीक्षण संस्करण उपलब्ध है जिसका आप मुफ्त में आनंद ले सकते हैं।

6. सत्य गुप्तचर होता है

यह ट्रुथ स्पाई ऐप एक व्हाट्सएप वायरटैपिंग ऐप है जो बहुत ही रोचक है और आपका मुख्य आधार बन सकता है। क्‍योंकि जब ऐप को टारगेट डिवाइस पर इंस्‍टॉल किया जाता है, तो ऐप को तत्‍काल छिपा दिया जाता है ताकि यह सुरक्षित हो और इसका पता लगाना मुश्किल हो।

इसका उपयोग करना भी बहुत आसान है, आपको बस इसे लक्ष्य डिवाइस से जोड़ने की जरूरत है, और आप वास्तव में उस पर क्लिक कर सकते हैं। लक्ष्य मोबाइल फोन की गतिविधि को देखने के लिए, आप इसे द ट्रुथ स्पाई वेबसाइट के माध्यम से खोल सकते हैं और WA मेनू का चयन कर सकते हैं।

इस एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने के बाद, आपको बाद में फोन कॉल, डब्ल्यूए चैट, एसएमएस संदेश और यहां तक कि ब्राउज़र इतिहास के बारे में जानकारी मिलेगी। आप अपने लक्ष्यों की सोशल मीडिया गतिविधि पर भी नजर रख सकते हैं।

7. स्मार्टफोन रिकॉर्ड

स्मार्टफोनलॉग्स ऐप एक व्हाट्सएप टैपिंग ऐप है जिसे आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर मुफ्त में उपयोग और एक्सेस कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करना भी बहुत आसान है। आपको बस एक खाता बनाना होगा और जिस मोबाइल फोन पर आप क्लिक करना चाहते हैं उस पर ऐप डाउनलोड करना होगा।

जिस तरह से वायरटैपिंग काम करती है, कनेक्ट करना बहुत आसान है और इसकी उच्च सफलता दर है। यह स्मार्टफोनलॉग्स को डब्ल्यूए त्रुटियों को ठीक करने के लिए एक विश्वसनीय एप्लिकेशन बनाता है। आप सीधे खाते के बारे में और इसके उपयोगकर्ताओं के लिए समय-समय पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप का उपयोग करने के लिए, आपको पहले एक प्रीमियम खाता भुगतान करना होगा, लेकिन यह इस ऐप की सभी सुविधाओं के लायक है।

ये कुछ व्हाट्सएप टैपिंग ऐप हैं जिनका उपयोग आप व्हाट्सएप पर टैप करने के लिए कर सकते हैं। इस ऐप को बुद्धिमानी से उपयोग करना याद रखें यह ध्यान में रखते हुए कि यह गतिविधि वह है जो अवैध गतिविधियों में शामिल है।

इस व्हाट्सएप टैप ऐप के बारे में हम बस इतना ही कह सकते हैं, उम्मीद है कि इन ऐप के बारे में कुछ जानकारी आपके लिए उपयोगी होगी। क्षमा करें यदि कोई टाइपो है, धन्यवाद और मुझे आशा है कि यह उपयोगी है … !!!